• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कार पार्किंग पर 4 युवकों एक बुर्जुग दम्‍पति को जमकर पीटा

नोएडा दिल्‍ली से सटे नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्‍सप्रेस पर बसे पॉश सेक्‍टर-93ए के एटीएस ग्रीन विलेज में गलत जगह पार्क की गई कार को हटाने के लिए कहने पर चार युवकों एक बुर्जुग के साथ बदतमीजी की, इसकी शिकायत लडको के परिवार से करने पर खफा़ चारों लड़कों ने बुर्जुग अकेला पाकर जमकर मारपीट की। अपने पति को बचाने पहुंची उसकी पत्‍नी के साथ भी मारपीट की। सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद होने बावजूद पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों से पैसे लेकर मामले को दबाने में जुटी है। उनकी एफआईआर मुश्किल से दर्ज की। अब आरोपी घर पर आकर बुर्जुग दम्‍पति को धमकाने के साथ समझौते के लिए दबाव डाल रहे है।
सीसीटीवी कैमरे में कैद इन तस्‍वीरों में बुजुर्ग सुभाषचंद्र को जमीन पर गिरा कर पीटने वाले आरोपी है लोकेश गर्ग उसके भाई और उनके ड्राइवर। सुभाषचंद्र का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्‍होंने गलत जगह कार पार्क करने का विरोध किया था और बदतमीजी करने पर इसकी शिकायत अरोपियों के परिजनों से कर दी थी। इससे खफा आरोपियों ने सुभाषचंद्र को सुबह के समय अकेला पाकर पिटाई कर दी और सुभाषचंद्र को बचाने पत्‍नी को भी बुरी तरह से मारा।

आंखो में आंसू लिए फेज -2 कोतवाली पर खड़े सुभाष के परिजन एसओ का इंतजार कर रहे है। लेकिन उनसे मुकाकात नहीं हो पा रही है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-4 youths on a car park fiercely beaten to old couple in noida
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 4 youths, car park fiercely, beaten, old couple, noida, sector 93, no parking , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved