• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली : सरकारी स्कूल का मिड-डे मील खाकर 26 बच्चे बीमार

26 students fall ill after consuming mid-day meal at Delhi school, hospitalised - India News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के नरेला एक सरकारी विद्यालय के 26 विद्यार्थियों को मध्याह्न् भोजन खाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "उत्तरी दिल्ली के नरेला क्षेत्र के एक विद्यालय में छठी से आठवीं कक्षा के बच्चे मध्याह्न् भोजन खाने के बाद अस्वस्थ महसूस करने लगे और उन्हें सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चों के मिड डे मील में छिपकली गिर गई थी। जहरीला मिड डे मील खाने से बच्चे बीमार पड़ गए। दिल्ली पुलिस के मुताबिक पीसीआर कॉल आई थी जिसका बाद मौके पर पुलिस पहुंची।

शुरुआती लक्षण के तौर पर इन बच्चों ने पेट दर्द, सिर चकराने और उल्टी की शिकायत की।" अधिकारी ने कहा कि स्कूल की तरफ से एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराई गई है। उन्होंने कहा, "हम एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं।

इसका पता लगाया जा रहा है कि यह लापरवाही स्कूल की है या फूड कैटरर की।" उन्होंने कहा, "बच्चों की हालत में हालांकि कुछ घंटों बाद सुधार हो रहा है, उन्हें अभी भी निरीक्षण में रखा गया है और अभी तक अस्पताल से छुट्टी नहीं दी गई है।" पिछले हफ्ते, दिल्ली नगर निगम द्वारा संचालित एक स्कूल में मध्याह्न् भोजन खाने के बाद दो छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रधानाध्यापक की शिकायत के बाद पुलिस ने वेंडर के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-26 students fall ill after consuming mid-day meal at Delhi school, hospitalised
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: students fall ill, consuming mid-day meal, delhi school, hospitalised, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved