• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दक्षिण मुंबई में तीन मंजिला इमारत गिरी, मलबे से 17 लोग निकाले गए

17 rescued after portion of three-story building collapses in South Mumbai Fort area - India News in Hindi

मुंबई। दक्षिण मुंबई के फोर्ट इलाके में मंगलवार रात तीन मंजिला इमारत गिर गई। मलबे में कई लोग दबे हुए हैं। राहत और बचाव कर्मियों ने अब तक 17 लोगों को बाहर निकाला है। कुछ और लोग मलबे में दबे हो सकते हैं। मंगलदास रोड की लोहार चॉल में यूसुफ नाम की इमारत करीब 9 बजकर 15 मिनट पर अचानक गिर गई। शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस इमारत का निर्माण 1959 से पहले हुआ था और राज्य आवास एजेंसी म्हाडा के अधिकार क्षेत्र में है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक यह बहुत पुरानी इमारत थी और राज्य आवास एजेंसी म्हाडा के अधिकार क्षेत्र में थी। शुरुआत में मुंबई दमकल विभाग ने मलबे में तीन से चार लोगों के दबे होने की आशंका जताई गई थी। बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमएसी) के आपदा प्रकोष्ठ के अधिकारी ने बताया कि अग्निशमन दल के जवान और बीएमसी के कर्मचारी मौके पर मौजूद हैं तथा बचाव एवं राहत कार्य जारी है।

मुंबई के दमकल विभाग के प्रमुख पी. एस. रहांगडाले ने बताया कि एहतियातन पास की द्वारकादास इमारत और यूसुफ इमारत के बचे हुए हिस्से को खाली करा लिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-17 rescued after portion of three-story building collapses in South Mumbai Fort area
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 17 rescued after portion, three-story building collapses, south mumbai fort area, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved