• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बंगाल में और मजबूत हुई बीजेपी, इस पार्टी के 17 पार्षदों ने थामा दामन

17 Gorkha Janmukti Morcha Councillors Join BJP in Delhi - India News in Hindi

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों से शुरू हुई बीजेपी की लहर पश्चिम बंगाल में थमने का नाम नहीं ले रही है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को झटका देने के बाद बीजेपी पश्चिम बंगाल में दिन-प्रतिदिन मजबूत होती जा रही है। सूबे में अन्य दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा शुरू हुआ बीजेपी का दामन थामने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में दार्जिलिंग नगर पालिका के 17 पार्षदों ने शनिवार दोपहर को बीजेपी ज्वाइन कर ली।

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के राष्ट्रीय राजधानी स्थित मुख्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के 17 पार्षदों ने बीजेपी का दामन थाम लिया। इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मुकुल रॉय मौजूद थे। इस दौरान दार्जिलिंग के विधायक राजीव बीस्ट भी मौजूद थे।

इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद से राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का व्यवहार सामान्य नहीं है, किसी भी संस्था को ममता मानने को तैयार नहीं हैं।

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनावों में हार का सामना करने वाली तृणमूल कांग्रेस के जख्मों पर नमक छिडक़ते हुए बीजेपी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ‘जय श्री राम’ लिखा दस लाख पोस्टकार्ड भेजने वाली है। इस बीच सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के समर्थकों के बीच कई जगहों पर विजय जुलूस के दौरान झड़प होने की खबर आ रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-17 Gorkha Janmukti Morcha Councillors Join BJP in Delhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gorkha janmukti morcha, bjp, tmc, mukul roy and kailash vijayvargiya, bharatiya janata party, bengal chief minister mamata banerjee, lok sabha elections 2019, bjp leader mukul roy, mukul roys son subhrangshu, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved