• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

DDLJ की 25वीं वर्षगांठ पर मनीष मल्होत्रा ने साझा की यादें

DDLJ turns 25: Manish Malhotra recalls styling Kajol - Bollywood News in Hindi

मुंबई। ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (डीडीएलजे) की मंगलवार को 25वीं सालगिरह है। ऐसे में लोकप्रिय फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, जिन्होंने फिल्म में कुछ स्टाइल ट्रेंड बनाए, इस फिल्म के प्रोजेक्ट पर काम करने को लेकर कई सारी यादें साझा कीं। मल्होत्रा ने फिल्म में काजोल की वेशभूषा को डिजाइन किया और उनके एथनिक सूट से लेकर चमकदार हरे रंग के लहंगे तक, जो उन्होंने 'मेहंदी लगा के रखना' गाने में पहना था, लगभग सभी वेशभूषा एक ट्रेंड बन गई थी।

मल्होत्रा ने कहा, "एक फिल्म के लिए सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा स्क्रिप्ट है। यह कहानी और निर्देशक की ²ष्टि होती है। फिल्म और उनके किरदारों के बारे में बहुत कुछ रीफ्रेशिंग था, ऐसे में कुछ नया करने का सुनहरा अवसर था। जब मैं फिल्म के प्रोजेक्ट में शामिल होता हूं तो हमेशा ²ढ़ रहता हूं। मैं ऐसा कुछ करना चाहता हूं, जो सबसे अलग हो और सभी पात्रों को एक ऐसा रूप दे जो लंबे समय तक ट्रेंड में रहे। जब आदि (निर्देशक आदित्य चोपड़ा) ने डीडीएलजे की स्क्रिप्ट सुनाई, तो हम इसके दीवाने हो गए।"

उन्होंने आगे कहा, "आदि बहुत स्पष्ट था कि वह काजोल को वास्तविक तौर पर पेश करना चाहते थे, और मुझे लगता है कि डीडीएलजे की वेशभूषा में यह चीज अच्छे से प्रदर्शित हुई और उनको नए और विशेष अवतार में देखा गया।"

साल 1995 में 20 अक्टूबर को रिलीज हुई, शाहरुख खान के साथ काजोल की रोमांटिक फिल्म, इतिहास की सबसे सफल भारतीय फिल्मों में से एक बन गई। दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी, अनुपम खेर, फरीदा जलाल, परमीत सेठी और मंदिरा बेदी ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। फिल्म को जतिन-ललित के संगीत के लिए आज भी जाना जाता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-DDLJ turns 25: Manish Malhotra recalls styling Kajol
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dilwale dulhania le jayenge, shahrukh khan, ddlj turns 25, manish malhotra, kajol, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved