• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रैली में बोले शाह, ममता दीदी अगर हमें रथ यात्रा नहीं निकालने देंगी तो...

मालदा। पश्चिम बंगाल के मालदा में मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रैली करके मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि जिस गठबंधन की रैली में भारत माता की जय का जयकारा ना लगता हो, वन्दे मातरम् के नारे नहीं लगते हो, वो देश का क्या भला करेंगे? ममता दीदी अगर हमें रथ यात्रा नहीं निकालने देंगी तो हम रैली करेंगे और अगर रैली भी नहीं करने देंगी तो हम पैदल घर-घर जाएंगे।

जिस बंगाल में संगीत की गूंज सुनाई पड़ती थी, उसी बंगाल में आज बम के धमाकों की गूंज सुनाई देती है। भारतीय जनता पार्टी की रथ यात्रा रोकने से बंगाल की जनता के दिलों में जो कमल खिला है वो खत्म नहीं होगा ममता दीदी। बंगाल की जनता ने 2019 में मोदीजी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है।

कम्युनिस्टों को हटाकर बंगाल की जनता ने तृणमूल को शासन दिया था लेकिन आज के हालात देखकर बंगाल की जनता मजबूरी में बोल रही है कि तृणमूल से अच्छे कम्युनिस्ट ही थे। 2019 का चुनाव तय करने वाला है कि बंगाल में हत्याएं करवाने वाली, लोकतंत्र का गला घोटने वाली, भ्रष्टाचार करने और घुसपैठ करने वाली तृणमूल सरकार बंगाल में रहेगी या जाएगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP president Amit Shah addresses rally in malda, attacks on Mamta Banerjee
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp president amit shah, rally in malda, mamta banerjee, cm mamta banerjee, west bengal, bhartiya janta party, trinamool congress, narendra modi, पश्चिम बंगाल, मालदा, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, तृणमूल कांग्रेस, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, malda news, malda news in hindi, real time malda city news, real time news, malda news khas khabar, malda news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved