• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ईडन गार्डंस में 22 से शुरू होने वाले डे-नाइट टेस्ट की ये रहेगी टाइमिंग

कोलकाता। सर्दियों के मौसम में ओस को ध्यान में रखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने फैसला लिया है कि ईडन गार्डंस स्टेडियम में खेला जाने वाला भारत का पहला दिन-रात का टेस्ट मैच दिन में एक बजे से शुरू होगा और आठ बजे तक चलेगा। यह टेस्ट 22 से 26 नवंबर के बीच भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा।

दोनों टीमों का यह पहला दिन-रात प्रारूप का टेस्ट मैच होगा। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की और कहा कि दिन का खेल रात आठ बजे खत्म कर दिया जाएगा क्योंकि इसके बाद अगर खेल जारी रहता है तो कोलकाता में ओस की समस्या हो सकती है।

अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि ओस को ध्यान में रखते हुए, बीसीसीआई ने सीएबी की खेलने की परिस्थितियों में बदलाव करने की अपील को मान लिया है। दिन का खेल अब दोपहर में एक बजे शुरू होगा और तीन बजे पहला सत्र खत्म हो जाएगा। दूसरा सत्र 3.40 बजे शुरू होगा और 5.40 बजे खत्म हो जाएगा। अंतिम सत्र छह से आठ बजे तक चलेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Know timing of first day night test of india to be played at eden gardens from 22nd november
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: day night test, india, eden gardens, 22nd november, bangladesh, india vs bangladesh, bcci, curator suzan mukerjee, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved