• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

West Bengal : भाजपा ने पार्टी विधायक हत्या मामले में राष्ट्रपति से लगायी गुहार

West Bengal BJP appeals to President in party MLA murder case - Kolkata News in Hindi

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर से भाजपा विधायक देबेंद्र नाथ रे की आत्महत्या के बाद राज्य से लेकर दिल्ली तक राजनीति गर्माने लगी है। इस मुद्दे पर भाजपा जहां एक ओर राज्य में 12 घन्टे का बंद रखा है वहीं दूसरी ओर राज्य भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने मंगलवार को दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलकर न्याय की गुहार लगायी है। इस मुद्दे पर राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जंगलराज चल रहा है । हमें पश्चिम बंगाल की किसी भी एजेंसी पर भरोसा नहीं है, इसलिए इस पूरे प्रकरण की जांच सीबीआई से करायी जाय।

विजयवर्गीय ने कहा कि उन्होंने इस पूरे मसले पर राष्ट्रपति जी को अवगत कराया है और न्याय की मांग की है।

गौरतलब कि राष्ट्रपति से मुलाकात के दौरान पश्चिम बंगाल भाजपा के अन्य नेताओं के अलावा केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो भी मौजूद थे।

गौरतलब है कि सोमवार को पश्चिम बंगाल में भाजपा विधायक का शव घर के पास रस्सी से लटका हुआ मिला थौ। इस पर पश्चिम बंगाल भाजपा ने उत्तर दिनाजपुर में आरक्षित सीट हेमताबाद के भाजपा विधायक देवेंद्र नाथ रे की मौत का आरोप टीएमसी पर लगाया है। उधर, पुलिस ने भाजपा विधायक की जेब से सुसाइड नोट बरामद किया है। बंगाल पुलिस का कहना है कि ये मामला आत्महत्या का है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-West Bengal BJP appeals to President in party MLA murder case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west bengal bjp appeals to president in party mla murder case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved