• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने हिंसाग्रस्त क्षेत्र भाटपारा का किया दौरा, दागे ये सवाल

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले के हिंसा प्रभावित भाटपारा का दौरा किया और हत्याओं की जांच की मांग की। भाटपारा में गुरुवार को हुई झड़पों में दो लोगों की मौत हो गई थी और कम से कम चार लोग घायल हो गए। प्रतिनिधिमंडल में सांसद एस.एस. अहलूवालिया, विष्णु दयाल राम और सत्यपाल सिंह शामिल हैं।

वे शनिवार सुबह दिल्ली से भाटपारा पहुंचे। प्रतिनिधिमंडल ने गांव में गुरुवार को हुई झड़प में मारे गए दोनों मृतकों रामबाबू शॉ और धर्मवीर शॉ के घर का दौरा किया। प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि शोक संतप्त परिवारों को 10-10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी। प्रतिनिधिमंडल अपने दौरे की रिपोर्ट पार्टी मुख्यालय को देगा।

अहलूवालिया ने कहा कि जब दो समूहों के बीच झड़प हुई, तो पुलिस ने एक समूह पर आरोप लगाया और दूसरे पर गोली चलाई। हम यह जानना चाहते हैं कि किसने यह निर्णय लिया था? इस साजिश के पीछे किसका हाथ है? यहां इसकी गहन जांच होनी चाहिए। हम (केंद्रीय गृहमंत्री) अमित शाह को रिपोर्ट सौंपेंगे और उन्हें यहां की जमीनी स्थिति से अवगत कराएंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-West Bengal : Three-member BJP Delegation Visit Bhatpara and rise these questions
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west bengal, three-member bjp delegation, bhatpara, mamata banerjee, former union minister ss ahluwalia, bjp lawmakers satya pal singh, bd ram, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved