• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

TMC VS. BJP : ममता सरकार ने जाधवपुर में शाह की रैली पर लगाई रोक

West Bengal : Amit Shah denied permission to hold rally inJadavpur - Kolkata News in Hindi

कोलकाता। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के तहत पश्चिम बंगाल की 9 सीटों पर 19 मई को मतदान होना है। इसके लिए सोमवार को अमित शाह की तीन रैलियों का कार्यक्रम है। इनमें से एक रैली दक्षिण 24 परगना जिले के जाधवपुर में दोपहर 12.30 बजे होनी थी, लेकिन ममता सरकार ने इसके लिए इजाजत नहीं दी है।

इसके अलावा शाह के हेलीकॉप्टर को भी लैंडिंग की मंजूरी नहीं मिली। उल्लेखनीय है कि पिछले काफी समयसे तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेताओं में जुबानी जंग चल रही है। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के हमलों का जवाब देते हुए तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि मैं इंच-इंच का बदला लूंगी, आपने मुझे और बंगाल को बदनाम किया है।

पूर्व में ममता सरकार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग पर भी रोक लगा दी थी। बंगाल में चुनाव के हर चरण में हिंसा हुई है। अवैध प्रवासियों के मसले पर भी ममता-मोदी के बीच तकरार जारी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-West Bengal : Amit Shah denied permission to hold rally inJadavpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west bengal, amit shah, rally in jadavpur, bjp president amit shah, narendra modi, mamata banerjee, general election 2019, lok sabha election 2019, lok sabha chunav 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved