• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वीडियो गेम नेली छात्र की जान ! दिन भर मोबाइल फोन पर भूतिया गेम खेलने में व्यस्त रहता थासाग्निक

Video game took the life of the student Saagnik was busy playing ghost games on mobile phone all day long - Kolkata News in Hindi

कोलकाता। राज्य के विभिन्न हिस्सों से मोबाइल वीडियो गेम की लत के कारण मौत की खबरें आती रहती हैं। आज के युवा व किशोर मैदानी खेलों को भूलकर मोबाइल गेम्स के आदी हो गए हैं। पबजी, फ्री फायर जैसे बैटल गेम बच्चों में तेजी से घर कर रहे हैं । कई साल पहले ब्लू व्हेल वीडियो गेम के कारण राज्य के विभिन्न हिस्सों से मौतों की खबरें आई थीं। इस बार एक किशोर की डरावने वीडियो गेम की लत के कारण मौत हो गई। ऐसी ही एक सनसनीखेज वारदात दक्षिण 24 परगना के बारुईपुर में हुई।


नौवीं कक्षा के छात्र की रहस्यमय मौत ने सबको सकते में दाल दिया। घर से उसका लटकता हुआ शव बरामद किया गया। सूत्रों के मुताबिक छात्र को भूतिया गेम खेलने की लत थी। उसका यह परिणाम उस गेम की वजह से होने की बात कही जा रहे है। पुलिस ने शव बरामद कर जांच शुरू कर दी है। मृत छात्र का नाम साग्निक नस्कर है और उम्र 14 साल है। वह बारुईपुर के वार्ड नंबर 5 दत्तापाड़ा का रहने वाला था। उनके पिता विद्युत नस्कर बारुईपुर कोर्ट के वकील हैं। मां ममनी नस्कर स्कूल टीचर हैं।

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक छात्र पूरा दिन मोबाइल फोन पर बिताता था। उसे भूतिया खेलों की लत लग गई थी. वह दिन-रात गेम खेलने में व्यस्त रहता था। मृतक के पिता ने बताया कि बेटा हमेशा मोबाइल और कंप्यूटर पर भूतिया गेम खेलने में व्यस्त रहता था। एक बार मैंने मोबाइल फोन छीन लिया। उसके बाद भी मैं खेल नहीं रोक सका। मैं बाजार गया, उसके बाद घर लौटा तो दो मंजिला मकान बंद मिला।


आवाज देने के बाद भी नहीं मिलने पर दरवाजा तोड़ दिया गया। इसके बाद छात्र का लटकता हुआ शव बरामद किया गया। लेकिन मैं ये नहीं सोच सकता था कि मेरा बेटा ये काम करेगा। उसके इस हालत को देखकर परिजन भी रो पड़े। परिवारवालों का दावा है कि साग्निक ने आत्महत्या की है। छात्र के शव को बारुईपुर थाने की पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस मौत की घटना की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Video game took the life of the student Saagnik was busy playing ghost games on mobile phone all day long
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: video game, took the life, student saagnik, busy, playing ghost games, mobile phone, kolkata, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved