• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

MP नुसरत जहां ने कहा, हिंसक भीड़ ने राम के नाम को हिंसा के नारे में बदला

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कहा कि तथाकथित गौरक्षकों ने भगवान राम (Lord Ram) का नाम एक हिंसक नारे में बदल दिया है। उन्होंने इस तरह की घटनाओं के खिलाफ और मानव जीवन के पक्ष में आवाज उठाने वाले नागरिक समूहों व लोगों की सराहना की।

बांग्ला फिल्म अभिनेत्री व सांसद नुसरत जहां ने एक ट्वीट के जरिए कहा कि गोमांस खाने या गाय-तस्करी आदि की अफवाहों पर तथाकथित गौरक्षकों द्वारा नागरिकों पर हमला किए जाने की कई घटनाएं हुई हैं। इस मुद्दे पर सरकार की चयनित चुप्पी और निष्क्रियता हमें गहरा दुख देती है। हिंसक भीड़ ने असल में भगवान राम के नाम को एक हिंसक नारे में बदल दिया है।

उन्होंने कहा, लिंचिंग करने वाले लोग हमारे देश के दुश्मन और आतंकवादी होने के अलावा और कुछ नहीं हैं। एक खुले पत्र में नुसरत जहां ने नागरिकों से भी मॉब लिंचिग (भीड़ द्वारा पीट पीटकर की जाने वाली हत्या) के खिलाफ अपनी आवाज उठाने की अपील की है।

उन्होंने कहा कि देश में घृणा आधारित अपराधों और मॉब लिंचिंग में तेज बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने अपने ट्वीट में उल्लेख किया कि 2014-19 की अवधि में मुसलमानों, दलितों और अन्य अल्पसंख्यकों के खिलाफ सबसे अधिक घृणा अपराध दर्ज किए गए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-TMC MP Nusrat Jahan says, Lynch mobs turned Lord Ram name into murder cry
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tmc mp nusrat jahan, lynch mobs, lord ram name, trinamool congress, nusrat jahan, cow vigilantes, film actress nusrat jahan, तृणमूल कांग्रेस, सांसद नुसरत जहां, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved