• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ईको पार्क इलाके में अज्ञात शव बरामद होने से मचा हड़कंप

There was a stir after an unidentified body was found in the Eco Park area - Kolkata News in Hindi

कोलकाता। गुरुवार तड़के ईको पार्क इलाके में एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद होने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मृतक के नाक, मुंह और घुटनों पर खून के धब्बे हैं। ईको पार्क थाने की पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह हत्या है या इस मौत के पीछे कोई और रहस्य है. शव ईको पार्क इलाके के राम मंदिर के पास एक नहर के किनारे से बरामद किया गया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आज सुबह स्थानीय निवासी सुबह की सैर पर निकले तो उन्हें एक व्यक्ति पड़ा हुआ मिला। पुलिस को फोन करने के बाद पुलिस ने आकर शव बरामद किया। शव के नाक, चेहरे और घुटनों पर खून के धब्बे हैं, हालांकि अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है।
इको पार्क थाने की पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि सुनसान जगह होने की वजह से किसी की हत्या की गई या इस मौत के पीछे कोई और वजह है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पर जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-There was a stir after an unidentified body was found in the Eco Park area
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kolkata, body found, eco park area, unidentified person, blood stains, investigation, murder, mystery, canal, ram mandir, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved