• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुकुल रॉय का दावा, पश्चिम बंगाल में 107 विधायक थामेंगे भाजपा का दामन

कोलकाता। कर्नाटक और गोवा के बाद अब पश्चिम बंगाल में भी राजनीति एक बार फिर से गरमा गई है। लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान वहां सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच जबरदस्त तनातनी देखने को मिली थी।

शनिवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय ने एक दावा किया, जिससे टीएमसी की जमीन खिसक सकती है। मुकुल रॉय ने बताया कि पश्चिम बंगाल में 107 विधायक भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने को तैयार हैं। ये विधायक टीएमसी, कांग्रेस और सीपीएम के हैं।

हमने सभी विधायकों की सूची बना ली है और उनके संपर्क में हैं। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद से अब तक 5 विधायक और 100 से ज्यादा पार्षद भाजपा में शामिल हो चुके हैं। चुनाव में राज्य की 42 सीटों में से भाजपा ने 18 और टीएमसी ने 22 पर कब्जा जमाया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mukul Roy claims, 107 Congress, TMC, CPM MLA will join BJP in west bengal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mukul roy, congress, tmc, cpm, mla, bjp, west bengal, narendra modi, amit shah, mamata banerjee, trinamool congress, karnataka, goa, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved