• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मोहम्मद शमी से सुलह की तो, गुनहगार कही जाऊंगी : हसीन जहां

mohammed shami wife hasin jahan new allegation on her husband - Kolkata News in Hindi

कोलकाता। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की शादीशुदा जिंदगी में उठा तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि अब कोई सुलह नहीं करना चाहती है। हसीन ने कहा कि शमी से अब सुलह नहीं हो सकती। यदि मैने शमी से समझौता कर लिया, तो लोग मुझे ही गुनहगार ठहराएंगे। साथ नहीं उन्होंने कहा है कि मेरे पास उसके गुनाह के सारे सबूत है।

हसीन जहां ने कहा कि मोहम्मद शमी ने गुनाह किया, मुझ पर अत्याचार किया। रिश्ता बचाने की मैंने पूरी कोशिश की, लेकिन शमी से कैसे सुलह होगी, पता नहीं। शमी के साथ विवाद का मामला अब बहुत दूर जा चुका है। शमी की पत्नी ने बताया कि चार दिनों तक शमी को समझाती रही। हर बार वह कहता रहा कि मैंने कोई गलती नहीं की है। इसके बाद उसने मुझे इग्नोर करना शुरू किया। मैं हमेशा कहती रही- मुझसे वादा करो, एक बीवी की इज्जत करो। और तो और... सबूत मिलने पर शमी ने मेरा फोन उठाना ही बंद कर दिया।

हसीन जहां ने कहा कि मोबाइल गुम होने के बाद मोहम्मद शमी का बर्ताव बदला। मोबाइल हाथ नहीं आता, तो वह मुझे तलाक का नोटिस भेज चुका होता। हसीन जहां ने कहा कि शमी ने टीवी पर इंटरव्यू के दौरान गोल-मटोल जवाब दिया और मामले को भटकाने की पूरी कोशिश की।
आपको इससे पहले हसीन जहां के पूर्व पति सैफुद्दीन भी मीडिया के सामने आ चुके हैं। पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले के सिउड़ी में रहने वाले सैफुद्दीन ने कहा है कि शमी अपनी बेगुनाही साबित करें। साथ ही उनका यह भी मानना है कि दोनों साथ बैठकर बात कर लें, तो सारा मामला सुलझ जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-mohammed shami wife hasin jahan new allegation on her husband
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mohammed shami, hasin jahan, mohammed shami hasin jahan, मोहम्मद शमी, हसीन जहां, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved