• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ममता का PM मोदी पर पलटवार: गोरक्षकों पर सिर्फ बयानबाजी काफी नहीं

कोलकाता। पीएम मोदी द्वारा गोरक्षकों को गुंडागर्दी और हिंसा पर कडा संदेश देने के बाउ पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। गौरतलब है कि पीएम मोदी ने साबरमती आश्रम में आयोजित एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि गोरक्षा के नाम पर हिंसा बंद करें। इस पर ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए कहा कि सिर्फ बयानबाजी काफी नहीं है। ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि गोमांस खाने या गोवध के नाम पर लोगों की पीट-पीट कर की जाने वाली हत्याएं रुकनी चाहिए और इस पर सिर्फ बयानबाजी काफी नहीं है।

ज्ञातव्य है कि ममता बनर्जी का यह बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गौ भक्ति के नाम पर लोगों की हत्याओं की निंदा किए जाने के बाद आया है। ममता ने ट्वीट कर कहा कि हम गौरक्षा के नाम पर हत्याओं की निंदा करते हैं। इस पर रोक लगनी चाहिए। इसके लिए सिर्फ बयान पर्याप्त नहीं हैं। प्रधानमंत्री ने अहमदाबाद के साबरमती आश्रम में एक सभा के दौरान कहा, गौ भक्ति के नाम पर लोगों की हत्या स्वीकार नहीं की जा सकती। महात्मा गांधी आज होते तो इसके खिलाफ होते।

क्या कहा पीएम मोदी ने:

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mamta Benerjee tells PM Modi Just words are not enough after his tough talk on cow vigilantes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mamta benerjee, pm modi, cow vigilantes, just words are not enough, pm modi tough talk on cow vigilantes, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved