• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अग्निपथ को लेकर ममता बनर्जी बोली- भाजपा अपने गुंडों की एक ताकत बनाने के लिए लॉलीपॉप पेश कर रही है

Mamta Banerjee said about Agneepath- BJP is presenting lollipops to make a force of its goons - Kolkata News in Hindi

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा में शुक्रवार को उस समय हंगामा हो गया, जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना भाजपा की 'अपने स्वयं के सशस्त्र बल बनाने' की चाल है। मुख्यमंत्री ने विधानसभा के चल रहे मानसून सत्र के दौरान सदन के पटल पर कहा, अग्निपथ परियोजना की घोषणा रक्षा मंत्रालय द्वारा नहीं की गई थी। केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा घोषणा की गई थी। यह वास्तव में सेना के प्रशिक्षण की आड़ में अपना स्वयं का कैडर बल बनाने के लिए भाजपा की एक चाल है। रक्षा बल हैं सिर्फ एक मुखौटा के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है। भाजपा पूरे देश में अपने गुंडों की एक ताकत बनाने के लिए लॉलीपॉप पेश कर रही है।"

जब वह अपना भाषण दे रही थीं, विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी के नेतृत्व में विपक्षी भाजपा विधायकों ने विरोध करना और नारे लगाना शुरू कर दिया।

मुख्यमंत्री ने कहा , "चार साल की सेवा के बाद कई लोगों की नौकरी चली जाएगी। मैं उन्हें आपके आवास पर भेजूंगी और आपको उनकी नौकरी की जिम्मेदारी लेनी होगी।"

इन टिप्पणियों ने भाजपा विधायक सदन के वेल में पहुंचे और विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी करने लगे। जल्द ही भाजपा विधायकों ने सदन से वाकआउट कर दिया। बाद में अधिकारी ने मीडिया से कहा कि मुख्यमंत्री ने इस तरह की टिप्पणी करके भारतीय सेना का अपमान किया है।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mamta Banerjee said about Agneepath- BJP is presenting lollipops to make a force of its goons
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: agneepath, mamata banerjee, bjp, a force of its goons, presenting lollipop, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved