• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ममता बनर्जी लगातार अनावश्यक टकराव की राह पर है: भाजपा

Mamata is on path of constant, needless confrontation: BJP - Kolkata News in Hindi

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर प्रहार करते हुए कहा है कि वह लगातार अनावश्यक टकराव की राह पर है।

सुश्री बनर्जी ने कोलकाता में शुक्रवार को चितरंजन नेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट के दूसरे वर्चुअल उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान दावा किया कि

जिसकी शुरूआत प्रधानमंत्री अब कर रहे हैं , उसका उद्घाटन तो राज्य सरकार पहले ही कर चुकी है।

पश्चिम बंगाल भाजपा प्रभारी अमित मालवीय ने कहा "ममता बनर्जी को कोई नहीं सुधार सकता है और वह इस बात को अच्छी तरह जानती है कि वह अनावश्यक टकराव के रास्ते पर हैं, लेकिन उन्हें इस बात को महससू करना चाहिए कि किसी इमारत को कोविड सुविधा केन्द्र के तौर पर शुरू किया जाना और बाद में इसे पूर्ण कैंसर अस्पताल के रूप में शुरू करना दोनों बातें एक समान नहीं हैं। कल्पना करिए बंगाल को क्या भुगतना पड़ा है। "

उन्होंने कहा कि उनके मन में दलितों के लिए कोई सम्मान नहीं है और वह प्रधानमंत्री से बैठक करने के लिए बिना किसी तैयारी के आती हैं। वह मृत्यु को सहरूग्नता बताती है और यह मानती हैं कि वह एक बुद्विमता भरा तथ्य रख रही हैं। उसी तरह बंगाल के पास लोगों को लगाने के लिए पूरी कोविड वैक्सीन उपलब्ध है ं लेकिन वह ऐसा करने में पूरी तरह असफल रही हैं। "

इस बीच पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने ट़्वीट करते ह़ुए कहा कि एक निर्माणाधीन इमारत को कोविड की दूसरी लहर के दौरान एक सुरक्षित घर के तौर पर इस्तेमाल करना और फिर इसे एक पूर्ण कैंसर सुविधा के रूप में उद्घाटन का श्रेय लेना राज्य की जनता को बहुत ही चालाकी से बेवकूफ बनाने का प्रयास है।

उन्होंने कहा कि आपने यह भी छिपाने की कोशिश की कि केन्द्र सरकार ने इस राशि का 75 प्रतिशत यानि 400 करोड़ रुपए मुहैया कराया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mamata is on path of constant, needless confrontation: BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mamata is on path of constant, needless confrontation, mamata banerjee, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved