• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोलकाता पुलिस ने 'बंगाल विरोधी' टिप्पणी के लिए परेश रावल को तलब किया

Kolkata Police summons Paresh Rawal for anti-Bengal remarks - Kolkata News in Hindi

कोलकाता । अभिनेता से राजनेता बने परेश रावल ने हाल ही में गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी पार्टी के लिए प्रचार किया था। इस दौरान बीजेपी नेता परेश रावल ने बंगालियों और बंगाल के बारे में टिप्पणी की थीं। जिसके लिए अब कोलकाता पुलिस ने उन्हें तलब किया है। पुलिस ने परेश रावल को 12 दिसंबर को दोपहर दो बजे तक तलतला थाने में पेश होने को कहा है। सीपीआई (एम) के राज्य सचिव मोहम्मद सलीम ने 2 दिसंबर को परेश रावल के खिलाफ एक लिखित में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें सलीम ने आरोप लगाया था कि अभिनेता द्वारा की गई टिप्पणियों का उद्देश्य दंगों को भड़काना, देशभर में बंगालियों और अन्य समुदायों के बीच मेल-जोल को नष्ट करना था।

रिपोर्ट के अनुसार, पिछले मंगलवार को गुजरात में बीजेपी के लिए प्रचार करते हुए परेश रावल ने कहा था, गैस सिलेंडर महंगे हैं लेकिन ये कम हो जाएंगे। लोगों को रोजगार भी मिलेगा। लेकिन क्या होगा अगर रोहिंग्या प्रवासी और बांग्लादेशी दिल्ली की तरह आपके आसपास रहने लगें? आप गैस सिलेंडर का क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली बनाओ? हालांकि, अपने इस बयान पर उन्होंने माफी मांग ली थी।

परेश रावल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा था कि बेशक मछली कोई मुद्दा नहीं है, क्योंकि गुजराती मछली पकाते और खाते हैं। लेकिन मेरा मतलब अवैध बांग्लादेशियों और रोहिंग्याओं से था। अगर मेरे बयान से किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो इसके लिए मैं ईमानदारी से माफी मांगता हूं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kolkata Police summons Paresh Rawal for anti-Bengal remarks
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kolkata police, paresh rawal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved