• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कंचन जंगा एक्सप्रेस तड़के 3.17 बजे यात्रियों को लेकर पहुंची सियालदह स्टेशन

Kanchan Janga Express reached Sealdah station with passengers at 3.17 am - Kolkata News in Hindi

कोलकता। दार्जिलिंग जिले में कंचन जंगा एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी में दुर्घटना के बाद कंचनजंगा एक्सप्रेस तड़के 3.17 बजे यात्रियों को लेकर सियालदह स्टेशन पहुंची। हादसे का शिकार ट्रेन अप्रभावित डिब्बों में सवार यात्रियों के साथ मंगलवार तड़के 3.17 बजे सियालदह स्टेशन पहुंची।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देशानुसार राज्य सरकार की ओर से रात में सियालदह स्टेशन पर एक हेल्प डेस्क स्थापित किया गया था। यात्रियों को स्टेशन पर ही खाना और पीने का पानी उपलब्ध कराया गया। हेल्प डेस्क के प्रभारी राज्यमंत्री और कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम और राज्य के परिवहन मंत्री स्नेहाशीष चक्रवर्ती थे।
परिवहन मंत्री और मेयर हकीम के नेतृत्व में कंचनजंगा एक्सप्रेस के यात्रियों उनके सुविधा अनुसार बस से उनके गंतव्य स्थल के लिए रवाना किया गया। सियालदह स्टेशन पर चिकित्सा शिविर में कई घायल यात्रियों का प्राथमिक उपचार दिया। एक यात्री बीमार था मंत्री ने मंत्री अपने हाथों पानी और दवा दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kanchan Janga Express reached Sealdah station with passengers at 3.17 am
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kolkata, accident, kanchenjunga express, goods train, darjeeling district, sealdah station, passengers, unaffected coaches, big breaking, breaking news, trending news, political news, \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved