• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तृणमूल कांग्रेस को आयकर नोटिस, 24 करोड के खर्च का हिसाब तलब

नई दिल्ली। बंगाल में ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस को इनकम टैक्स विभाग ने लोक सभा चुनाव 2014 से पहले करीब 24 करोड रूपए के खर्च की जानकारी न देने के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा है।

टीएमसी को 20 अप्रैल तक इनकम टैक्स को इसका जवाब देना था लेकिन मंगलवार तक उसने जवाब नहीं दिया था। टीवी चैनल टाइम्स नाउ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के अनुसार टीएमसी ने ये पैसे हेलीकॉप्टर के किराए,राजनीतिक रैली करने, पार्टी के झंडे बांटने इत्यादि मद में खर्च किए हैं। आय कर विभाग ने टीएमसी से पूछा है कि इन खर्चो को अघोषित खर्च क्यों न माना जाए। इनकम टैक्स ने टीएमसी द्वारा 2014 में कोलकाता और मुंबई में हेलीकॉप्टर के किराए के तौर पर 15 करोड रूपये खर्च किए जाने में अनियमितता पाई है।

रिपोर्ट के अनुसार अप्रैल से जुलाई 2014 के बीच टीएमसी ने 11 बार हेलीकॉप्टर किराए पर लिए थे। इनकम टैक्स की नोटिस के अनुसार टीएमसी ने 2013 और 2014 के बीच 3.39 करोड रूपये विज्ञापन और कैंपेन पर खर्च किए जिसकी जानकारी नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-income tax notice to ruling TMC in bengal, sought details of poll expenses
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: income tax, notice, tmc, bengal, poll expenses, mamta banerjee, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved