• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बेटे को बचाने के चक्कर में गई आईआईटी खडग़पुर के प्रोफेसर की जान

IIT Kharagpur professor drowns trying to save son - Kolkata News in Hindi

कोलकाता। खदान में भरे बारिश के  पानी से अपने चार साल के बच्चे को बचाने के प्रयास में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) खडग़पुर के एक प्रोफेसर की डूबने से मौत हो गई।  खडग़पुर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, प्रोफेसर का नाम जॉयदीप भट्टाचार्य था जिनकी मौत रविवार को खडग़पुर विश्वविद्यालय के पास दोपहर के करीब 12 बजे हुई। उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। भट्टाचार्य संस्थान में समुद्र-विज्ञान के प्रोफेसर थे और अपने बेटे और बेटी के साथ खडग़पुर के घोलगेरिया में घूमने गए थे, जहां यह हादसा हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, उनका बेटा फोन से सेल्फी लेते वक्त अकस्मात पानी में गिर पड़ा और भट्टाचार्य उसे बचाने के लिए पानी में कूद पड़े।अधिकारी ने बताया, बच्चे को स्थानीय लोगों द्वारा बचा लिया गया लेकिन भट्टाचार्य को बचाने में वे असमर्थ रहे। उन्होंने कहा, लडक़े  को प्राथमिक चिकित्सा दी गई। दोनों बच्चों को घर वापस भेज दिया गया है। दोनों को गहरा सदमा पहुंचा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IIT Kharagpur professor drowns trying to save son
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: professor, iit kharagpur, joydip bhattacharjee, iit campus in kharagpur, west midnapore district, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved