• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

''मैं उन्हें देश का PM नहीं मानती, मैं अब देश के अगले प्रधानमंत्री से ही बात करूंगी''

I do not consider him the PM of the country, I will now talk to the next prime minister of the country - Kolkata News in Hindi

झारग्राम (पश्चिम बंगाल)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच टकराव थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। दीदी ने सोमवार को मतदान खत्म होने के बाद एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

एएनआई से बातचीत में ममता बनर्जी ने कहा कि मैं उन्हें देश का PM नहीं मानती, इसलिए मैं बैठक में नहीं बैठ सकी।। मैं नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहती हूं। मैं अब देश के अगले पीएम से ही बात करूंगी।

उन्होंने कहा कि फानी चक्रवात से हुए नुकसान की स्थिति से निपटने में वे स्वयं सक्षम हैं। हमें चुनाव से पहले केंद्र सरकार की मदद की जरूरत नहीं है।

गौरतलब है कि हाल ही ओडिशा और पश्चिम बंगाल में आए फानी तूफान का जायजा लेने के लिए केंद्र और राज्य के बीच स्थिति अस्पष्ठ रही है। दीदी ने पीएम पर आरोप लगाया कि पीएमओ से राहत के लिए कोई कॉल नहीं आया।

वहीं प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा कि कई बार कॉल किया गया लेकिन ममता बनर्जी ने पीएम कॉल रिसीव नहीं किया। वहीं पीएम द्वारा मीटिंग में शामिल होने पर भी ममता बनर्जी ने मना कर दिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I do not consider him the PM of the country, I will now talk to the next prime minister of the country
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: loksabha election 2019 aam chunav 2019 west bangal jhargram loksabha seat kolkata tmc bjp pm modi kolkata mamta banerjee narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved