• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राज्यपाल ने ममता सरकार के इस कदम को बताया असंवैधानिक, विजयवर्गीय ने भी साधा निशाना

कोलकाता। लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में कई दफा भाजपा और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थीं। इसमें कुछ लोगों की जान भी गई थी। हालांकि हालात में अभी भी ज्यादा सुधार नहीं है। मोदी सरकार और बंगाल की ममता बनर्जी सरकार में ठनी हुई है। ताजा विवाद ममता सरकार द्वारा राज्यपाल जगदीप धनखड़ की अधिकारियों के साथ मुलाकात टालने पर खड़ा हुआ है।

नॉर्थ और साउथ 24 परगना के अधिकारियों के साथ अपनी मुलाकात टाले जाने को राज्यपाल असंवैधानिक बताया है। राज्यपाल ने कहा कि ऐसा लगता है कि राज्य में सेंसरशिप लागू है। मेरी जिले के अधिकारियों के साथ मुलाकात पर 17 अक्टूबर को अधिसूचना जारी हुई थी।

जिला अधिकारी ने जवाब दिया कि प्रदेश सरकार की अनुमति के बाद इस बारे में कार्यवाही की जाएगी। यह असंवैधानिक है। मैं राज्य सरकार के अधीन नहीं हूं। उल्लेखनीय है कि अधिकारियों ने मुख्यमंत्री के प्रशासनिक दौरे का हवाला देकर राज्यपाल से मिलने से इंकार कर दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Governor Jagdeep Dhankar criticizes CM Mamata Banerjee, Kailash Vijayvargiya also targets west bengal government
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west bengal, governor jagdeep dhankar, cm mamata banerjee, kailash vijayvargiya, west bengal government, mamata banerjee, nrc, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved