• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 20

कोलकाता पुल हादसा : ऐसे चला रेस्क्यू ऑपरेशन, देखें 20 PHOTOS

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के कोलकाता के माझेरहाट इलाके में 40 साल पुराना पुल ढहने से एक की मौत हो गई तो तकरीबन 20 लोग अस्पताल में हैं। अभी भी कई लोग अभी पुल के मलबे में दबे हुए बताए जा रहे हैं। इन्हें निकालने के लिए रेस्क्यु ऑपरेशन जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोलकाता में पुल गिरने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। इसके साथ ही पीडि़त परिवारवालों के प्रति संवेदना जताते हुए घायलों को जल्द ठीक होने की प्रार्थना की।
वहीं उत्तर बंगाल में स्थित दार्जीलिंग के दौरे पर गईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घटना पर संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि उनकी सरकार पुल ढहने की घटना की जांच कराएगी। उन्होंने कहा कि वह कोलकाता पहुंचने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन बारिश के कारण दार्जीलिंग पहाड़ी से मैदानी इलाके में आने में भी कम से कम चार घंटे लग रहे हैं। अब कोई उड़ान भी उपलब्ध नहीं है।
गौरतलब है कि 31 मार्च, 2016 में भी एक निर्माणाधीन विवेकानंद फ्लाईओवर का एक हिस्से के गिरने से 26 लोगों की मौत हो गई थी और 80 लोग घायल हो गए थे। इस मामले में कार्रवाई करते हुए राज्य सरकार ने 2 इंजिनियर्स को सस्पेंड कर दिया गया था।
आगे की स्लाइड पर देखें पूल ढहन के बाद की तस्वीरें-

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-flyover collapses in kolkata majerhat south kolkata one dead 20 injured
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: flyover collapses in kolkata majerhat, south kolkata, kolkata majerhat bridge collapse live updates, kolkata majerhat bridge, one dead, injured, clearing operations underway, amit shah, mamata banerjee, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved