• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चुनाव आयोग को कॉलेज स्ट्रीट हिंसा की जांच पूरी होने का इंतजार

Election Commission to wait for completion of investigation of college street violence - Kolkata News in Hindi

कोलकता। केंद्रीय पुलिस पर्यवेक्षक विवेक दुबे ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसक झड़प के मामले में तीन प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज की गई है।
मंगलवार को यहां पथराव, तोड़फोड़, बंगाल के पुनर्जागरण के स्तंभों में से एक ईश्वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ने और वाहनों को आग लगाने की सूचनाएं मिलीं।

दुबे ने बताया कि चुनाव आयोग कॉलेज स्ट्रीट पर हिंसा के मामले में कदम उठाएगा। उन्होंने कहा कि मामले में तीन प्राथमिकी दर्ज की गई हैं, पहले जांच पूरी होने दें। कलकत्ता विश्वविद्यालय परिसर व विद्यासागर कॉलेज में मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस की छात्र इकाई और भाजपा के कार्यकताओं के बीच हिंसक झड़प हो गई थी। घटना में तीन बाइकों को आग के हवाले कर दिया गया और दोनों ही तरफ से कई लोग झड़प में घायल हो गए।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Election Commission to wait for completion of investigation of college street violence
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: election commission to wait for completion of investigation of college street violence, central police supervisor vivek dubey, election commission, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, lok sabha chunav 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved