• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ईडी पार्थ चटर्जी को एयर-एम्बुलेंस से ले गई एम्स भुवनेश्वर

ED took Partha Chatterjee by air-ambulance to AIIMS Bhubaneswar - Kolkata News in Hindi

कोलकत्ता । प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारी सोमवार सुबह पश्चिम बंगाल के वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी के स्वास्थ्य की जांच के लिए एम्स भुवनेश्वर ले गए। उन्हें लगभग 8.30 बजे कोलकाता हवाई अड्डे पर ले जाया गया, जहाँ एयर-एम्बुलेंस इंतजार कर रही थी, और सुबह 9 बजे, एयर-एम्बुलेंस ने भुवनेश्वर के लिए उड़ान भरी।

चटर्जी के साथ ईडी के अधिकारी, उनके वकील अनिंद्य राउत और सरकारी एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के चिकित्सक भी थे। रविवार देर शाम कलकत्ता हाई कोर्ट के जज विवेक चौधरी की पीठ के आदेश के बाद चटर्जी को एम्स, भुवनेश्वर ले जाया गया।

सिंगल-जज बेंच के आदेश के अनुसार, चटर्जी का मेडिकल चेक-अप एम्स भुवनेश्वर में सोमवार सुबह तक पूरा हो जाना चाहिए और इसकी रिपोर्ट दोपहर 3 बजे तक उनकी बेंच को सौंपी जानी चाहिए।

चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी को सोमवार को सुनवाई के लिए विशेष धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) अदालत में पेश किया जाना था।

इस मामले में हाईकोर्ट की बेंच ने ईडी को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि चटर्जी को भुवनेश्वर से ही पीएमएलए कोर्ट में पेश किया जाए।

हालांकि चटर्जी के वकील ने तर्क दिया कि उनके मुवक्किल का इलाज सरकारी एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में किया जाए, लेकिन न्यायमूर्ति चौधरी की पीठ ने याचिका को खारिज कर दिया और यह भी कहा कि ऐसे कई उदाहरण हैं जहां राज्य सरकार के प्रभावशाली मंत्रियों ने बचने के लिए एसएसकेएम में 'आश्रय' लिया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ED took Partha Chatterjee by air-ambulance to AIIMS Bhubaneswar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: enforcement directorate, partha chatterjee, teacher recruitment scam, ed took partha chatterjee by air-ambulance to aiims bhubaneswar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved