• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बंगाल से लेकर दिल्ली, मुंबई,MP,UP तक डॉक्टरों की हड़ताल, मरीज हुए परेशान

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल से चिकित्सा सेवाओं का संकट गहरा गया है। हड़ताल का असर राजधानी दिल्ली तक भी पडा है। डीएमए (दिल्ली में मेडिकल एसोसिएशन)ने भी शुक्रवार को 'मेडिकल बंद' रखने का निर्णय किया है। दिल्ली के एम्स अस्पताल में आज कोई डॉक्टर आेपीडी में मरीजों को नहीं देखेंगे। दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र सहित देश के कई हिस्सों में डॉक्टरों ने काम करने से मना कर दिया है। DMA की ओर से आज दोपहर दिल्ली के राजघाट के पास प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जाएगी। कई शहरों में डॉक्टर सड़क पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं और नारेबाजी कर रहे हैं।

वहीं गुरुवार को भी डॉक्टरों ने विरोध जताने के लिए पट्टी बांधकर काम किया। ऐसे में डर है कि देशभर में डॉक्टर इस हड़ताल में शामिल हो सकते हैं। हड़ताल के चलते मरीजों को संकट का सामना करना पड़ रहा है और इलाज ठीक तरह से नहीं मिलने से मरीजों की तबीयत भी बिगड़ रही है।पश्चिम बंगाल सरकार हड़ताली जूनियर डॉक्टरों पर कड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में है। पश्चिम बंगाल मेडिकल काउंसिल के अध्यक्ष निर्मल माजी ने गुरुवार को कहा कि हड़ताली डॉक्टर अगर काम पर नहीं लौटे तो उनका पंजीयन रद्द हो सकता है और उनका इंटर्नशिप पूरा होने का पत्र रोक दिया जाएगा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-doctors strike from Bengal to Delhi, patients upset
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: doctors strike, bengal, delhi, patients upset, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved