• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोलकाता: शहीद मीनार मैदान को CPM व कांग्रेस के छात्र संगठनों ने किया शुद्धिकरण

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति गरमाने लगी है। गृह मंत्री अमित शाह के कोलकाता में रविवार को हुई रैली के बाद तो राजनीति और भी तेज हो गई है। अमित शाह की रैली के बाद विपक्ष ने जहां अमित शाह पर सांप्रदायिक भावना भड़काने का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी ओर सीपीएम और कांग्रेस से जुड़े छात्रों के दल ने कोलकाता के मीनार मैदान का शुद्धिकरण किया है, जहां भाजपा की रैली में गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल हुए थे।

ध्यान रहे कि शहीद मीनार मैदान में रविवार को आयोजित एक रैली को अमित शाह ने संबोधित किया था। कांग्रेस और सीपीएम से जुड़े छात्र दल ने दावा किया कि कोलकाता का ऐतिहासिक मैदान बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से रविवार को रैली के वक्त लगाए गए 'गोली मारो' जैसे भड़काने वाले नारों की वजह से दूषित हो गया था, लिहाजा इस मैदान का शुद्धिकरण किया गया।

गौरतलब है कि सोमवार को वाम दलों के छात्र संगठन स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया और कांग्रेस की छात्र शाखा 'छात्र परिषद' ने शहीद मीनार के मंच को पानी से धुला और सांप्रदायिक ताकतों को राज्य के सद्भाव को नहीं बिगाड़ने देने की शपथ ली।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-congress and cpm student unit purification by washing shahids rally site shaheed minar maidan in kolkata
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit shah, congress, cpm, kolkata, shaheed minar maidan, shaheed minar maidan in kolkata, students federation of india, sfi, student council, स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया, छात्र परिषद, गृह मंत्री अमित शाह, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved