• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

WB बीजेपी में फूट, रूपा गांगुली ने दिलीप घोष पर लगाया अभद्रता का आरोप

clash in West Bengal BJP, Rupa ganguly accused of misbehave on dilip ghosh - Kolkata News in Hindi

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में अपनी पैठ मजबूत करने में लगी बीजेपी में फूट पड़ती दिख रही है। बीजेपी सांसद रूपा गांगुली ने अपनी ही पार्टी के राज्य प्रभारी दिलीप घोष पर अभद्रता करने के आरोप लगाया है। अभिनेत्री से नेता बनी रूपा गांगुली ने सोमवार रात करीब 12.30 बजे ट्वीट कर यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि दिलीप घोष ने उन्हें सार्वजनिक तौर पर बेइज्जत किया। उन्होंने कहा वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से तो संपर्क कर सकती हैं, लेकिन दिलीप घोष से संपर्क करना मुश्किल हो गया है।

रूपा ने कहा है कि राज्य के पार्टी प्रभारी दिलीप घोष के मीडिया प्रभारी ने उनको घोष तक पहुंच को रोक दिया है। रूपा ने एक ट्वीट में दिलीप घोष को टैग करके लिखा, मंगलवार सुबह अपने मीडिया प्रभारी से मुझसे संपर्क करने को कहें। पार्टी की कोर कमेटी के ग्रुप पर कोई भी किसी मैसेज का जवाब नहीं देता है। लग रहा है कि मुझे आपसे मैसेज करने से भी रोका गया है। उन्होंने लिखा है, मैं मोदी जी को भी मैसेज कर सकती हूं. लेकिन मुझे आपको मैसेज करने से रोका गया है।

मैं अमित भाईसाहब से भी बात कर सकती हूं... लेकिन आप मुझ पर लोगों के बीच में चिल्लाए, मुझे गाली दी। मैं चुप रही, क्योंकि मेरे पापा ने मुझे सिखाया था कि बड़ों की बात सुन लो और उनका कहना मानो। आपने सार्वजनिक रूप से मुझ पर टिप्पणी की और परेशान किया। रूपा ने एक ट्वीट में पीएम मोदी को टैग करके लिखा, सर मोदी, आपके अलावा कोई नहीं सुनता है.... हम लोग कोऑपरेटिव फेडरलिज्म में भरोसा नहीं करते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-clash in West Bengal BJP, Rupa ganguly accused of misbehave on dilip ghosh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west bengal, bjp, west bengal bjp chief, dilip ghosh, rajya sabha mp, rupa ganguly, prime minister, narendra modi, bjp president, amit shah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved