• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बांग्लादेश बॉर्डर गार्ड्स की फायरिंग में शहीद हुआ मछुआरों की तलाश में गया BSF जवान

BSF Soldier Killed In Firing By Bangladesh Guards - Kolkata News in Hindi

कोलकाता। बांग्लादेशी सेना की ओर से गुरुवार तडक़े भारत-बांग्लादेश सीमा पर की गई गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का एक जवान शहीद हो गया। गंभीर घायल दूसरे जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बीएसएफ के जवान उन मछुआरों की तलाश कर रहे थे, जिन्हें बॉर्डर गार्ड्स बांग्लादेश (बीजीबी) ने बंधक बना लिया था।

सीमा पर भारत के तीन मछुआरे पद्मा नदी में मछली पकडऩे गए थे। बाद में दो मछुआरे वापस आए और उन्होंने बीएसएफ की ककमारीचार पोस्ट पर सूचना दी कि उन तीनों को बीजीबी ने पकड़ लिया था लेकिन बाद में दो को छोड़ दिया। बीजीबी ने उनसे कहा कि वे बीएसएफ पोस्ट कमांडर को फ्लैग मीटिंग के लिए बुलाएं।

जब बीएसएफ के जवान मछुआरे की तलाश में गए तो बीजीबी ने उन पर फायरिंग कर दी। हैड कॉन्स्टेबल विजयभान के सिर और एक कॉन्स्टेबल के हाथ में गोली लगी। विजयभान ने अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BSF Soldier Killed In Firing By Bangladesh Guards
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bsf soldier, bangladesh guards, border security force, west bengal, kolkata, bordr guards bangladesh, bgb, india bangladesh border, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved