• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BSF ने बांग्लादेश सीमा पर पकड़े 2,000 रुपये के 260 नकली नोट

BSF seized 260 fake notes of Rs 2,000 in Bangladesh border - Kolkata News in Hindi

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के बांग्लादेश सीमा सटे जिले मालदा में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने बुधवार को 2,000 रुपये के 260 नकली नोट जब्त किए। बांग्लादेश से होने वाली तस्करी की एक खुफिया सूचना पर कार्रवाई करते हुए मालदा में चुरियांतपुर सीमा चौकी पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने मंगलवार की शाम भारत-बांग्लादेश सीमा बाड़ के आस-पास घात लगाने की योजना बनाई।

दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के बीएसएफ के उप महानिरीक्षक आर. पी. एस. जसवाल ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा, "बीएसएफ ने सीमावर्ती इलाके से 2,000 रुपये मूल्य के 260 नोटों का एक बंडल बरामद किया है, जिसे आगे की कार्रवाई के लिए कलाईचक पुलिस थाने को सौंप दिया गया।

जसवाल ने कहा, जवानों ने बांग्लादेश की ओर से बाड़ के इस ओर भारतीय सीमा में फेंके गए नोटों का बंडल उठाने आए एक संदिग्ध तस्कर को ललकारा, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर संदिग्ध भागने में सफल रहा। इस साल अब तक दक्षिण बंगाल फ्रंटियर बीएसएफ ने 36 लाख रुपये मूल्य के नकली भारतीय नोट जब्त किए हैं और पांच तस्करों को पकडऩे में सफलता पाई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BSF seized 260 fake notes of Rs 2,000 in Bangladesh border
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fake indian currency notes, rs 520000 in rs 2000, denomination, bangladesh border, west bengal, malda district, bsf, smuggling, bangladesh, border security force troopers, indo bangladesh boundary fence, ibbf, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved