• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बंगाल के उत्तर 24 परगना में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के आवास पर बम फेंके गए

Bombs hurled at BJP MP Arjun Singh residence in Bengal North 24 Parganas - Kolkata News in Hindi

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह के उत्तर 24 परगना के भाटपारा स्थित उनके आवास पर दो बम फेंके गए। पुलिस मौके पर पहुंची और भाजपा सांसद की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किया गया है। उस समय दहशत फैल गई जब मोटरसाइकिल पर सवार कुछ बदमाश आए और सिंह के प्रवेश द्वार पर बम फेंके। पुलिस के अनुसार दो बम फेंके गए - एक सांसद के आवास के गेट पर और दूसरा आवास के विपरीत सामने केंद्रीय बल बैरक पर।

बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, हालांकि कोई घायल नहीं हुआ, बैरक का गेट और हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हम अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज देख रहे हैं। एमपीए की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है।

बैरकपुर के सांसद ने कहा, कल मुझे भबनीपुर निर्वाचन क्षेत्र की जिम्मेदारी मिली और आज मेरे आवास पर केवल बम फेंके गए। यह केवल हमें डराने के लिए है, लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि मुझ पर दबाव बनाना मुश्किल है।

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भाजपा सांसद के घर पर हुए हमले की निंदा की और पश्चिम बंगाल पुलिस से त्वरित कार्रवाई की मांग की। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में प्रचंड हिंसा कम होने के कोई संकेत नहीं हैं।

तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश महासचिव कुणाल घोष ने कहा, उन्हें (भाजपा को) कुछ आंतरिक समस्या हो सकती है और यह उसका परिणाम हो सकता है। हम इन सभी चीजों के बारे में कैसे जानते हैं? हमें दिलचस्पी भी नहीं है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bombs hurled at BJP MP Arjun Singh residence in Bengal North 24 Parganas
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bengal, north 24 parganas, bjp mp arjun singh, residence, bombs hurled, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved