• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोलकाता: अमित शाह ने कहा ,पूरे बंगाल से तृणमूल कांग्रेस को उखाड फेंकेंगे

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा है कि हमारे लिए देश सबसे पहले है, वोट बैंक बाद में है। शाह कोलकाता के मेयो रोड में भारतीय जनता युवा मोर्चा की युवा स्वाभिमान सभा को सम्बोधित कर रहे थे। शाह ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि भाजपा की आवाज जनता तक न पहुंच जाए इसलिए सरकार ने बंगाली चैनलों को बंद कर दिया है।

शाह ने कहा कि मैं बंगाल प्रत्येक जिले में जाकर तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकेंगे। हमारे ऊपर आरोप लगाया जाता है कि हम बंगाल विरोधी हैं। हम बंगाल विरोधी कैसे हो सकते हैं, हमारी पार्टी की स्थापना श्याम प्रसाद मुखर्जी ने किया है। हमारे हदय में विवेकानंद और रामकृष्ण परमहंस बसे हुए हैं। हम बंगाल विरोधी नहीं है, ममता विरोधी हैं। ममता अभी हाल ही में एनआरसी का विरोध कर रही है।

बांगलादेशी घुसपैठिए को बाहर करना चाहिए । हमारा वादा है कि हम एनआरसी के माध्यम से एक-एक घुसपैठिए को बाहर निकालकर ही सांस लेंगे। बांगलादेशी घुसपैठिए ही तृणमूल कांग्रेस के वोट बैंक होने की वजह से ममता इन्हें रखना चाहती है। एनआरसी का काम 1985 में राजीव गांधी ने शुरू किया था। बंगाल में बम विष्फोट होते हैं उन्हें बांगलादेशी करते हैं। उल्लेख है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार दोपहर को कोलकाता पहुंच गए थे।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP national president Amit Shah said ,Trinamool Congress to throw uproot from entire Bengal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp national president amit shah, tmc- mamata mukherjee, nrc, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved