• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PM ,गृहमंत्री से मिले बंगाल के राज्यपाल, राज्य की स्थिति से अवगत कराया

कोलकाता/नई दिल्ली । पश्चिम बंगाल में आज भाजपा प्रदर्शन लगातार जारी है। भाजपा आज पश्चिम बंगाल में कालादिवस मना रही है। भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर ममता बनर्जी की सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर राज्य के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी दिल्ली आकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर राज्य के हालात के बारे में अवगत कराया। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक गवर्नर ने गृह मंत्री को राज्य में राजनीतिक हिंसा और मौजूदा हालात पर 48 पेज लंबी रिपोर्ट सौंपी। प्रदेश की शासन व्यवस्था पर चर्चा की गई।
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी ने कहा कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री से मेरी मुलाकात एक शिष्टाचार मुलाकात थी। मैंने उन्हें राज्य की सामान्य स्थिति से अवगत कराया। पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर त्रिपाठी ने कहा कि बैठक के दौरान ऐसी कोई बातचीत नहीं हुई। राज्यपाल ने लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री और गृह मंत्री से पहली बार मुलाकात की।

इससे पहले लोकसभा चुनाव के बाद भी हिंसा की आशंका जताते हुए गृह मंत्रालय ने एडवाइज़री जारी कर दी। इसके ममता बनर्जी सरकार ने हिंसा की बात नकार रही है और कह रही है कि राज्य में हालात काबू में है। शनिवार को उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद भाजपा ने आज बसिरहाट में 12 घंटे के बंद का ऐलान कर दिया । भाजपा 10 जून को पूरे राज्य में 'काला दिवस' के तौर पर मनाएगी और 12 जून को विरोध रैली निकाली जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP holds Mamata Banerjee responsible for Bengal unrest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, mamata banerjee, bengal unrest, west bengal governor kesranath tripathi, prime minister narendra modi, narendra modi, west bengal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved