• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पश्चिम बंगाल में जय श्री राम कहने पर पीटे गए भाजपा कार्यकर्ता ने तोड़ा दम

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में कथित तौर पर जय श्री राम बोलने के लिए कुछ लोगों ने एक भाजपा कार्यकर्ता की पिटाई की, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। भाजपा सूत्रों ने शनिवार को यह बात कही। नादिया जिले के नबद्वीप में स्वरूपनगर का निवासी भाजपा कार्यकर्ता कृष्णा देबनाथ को शुक्रवार शाम सडक़ किनारे पड़ा देख परिवार के सदस्यों ने एक स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। बाद में उसे कोलकाता के एनआरएस मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

स्थानीय भाजपा नेतृत्व ने देबनाथ की हत्या के लिए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के समर्थकों को जिम्मेदार ठहराया और वे उसके शव को लेकर नबद्वीप में शनिवार सुबह एक सडक़ को लगभग आधा घंटा तक जाम कर दिया। नबद्वीप के एक भाजपा नेता ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने राम का नाम बोलने पर उसकी पिटाई की।

तृणमूल हमारे कार्यकर्ताओं को डराने के लिए इस तरह की क्रूरता कर रही है। हमने सडक़ इसलिए जाम किया, क्योंकि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। घटना के बारे में पूछने पर भाजपा के राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि टीएमसी पश्चिम बंगाल में जय श्री राम कहने पर भाजपा कार्यकर्ताओं को पीट रही है, जबकि पुलिस उन्हें जेल में डाल रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP activist beaten for chanting Jai Shree Ram in West Bengal, dies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp activist, jai shree ram, west bengal, tmc, mamata banerjee, dilip ghosh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved