• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बीसीसीआई करेगा राज्य संघों के खर्चे की भरपाई, सीओए ने लिया फैसला

कोलकाता। सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित की गई प्रशासकों की समिति (सीओए) ने गुरुवार को राज्य संघों को कहा है कि घरेलू टूर्नामेंट के आयोजन में जो भी रकम उन्होंने लगाई है उसका भुगतान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) करेगी। सीओए ने सभी राज्य संघों को एक ई-मेल के जरिए इस बात की जानकारी दी है। सीओए का यह कदम कुछ राज्य संघों द्वारा घरेलू टूर्नामेंट के आयोजन में किए गए खर्च का भुगतान बीसीसीआई से करने की मांग के बाद आया है।

राज्य संघों को लिखे गए पत्र में लिखा गया है, सुप्रीम कोर्ट द्वारा 21 सितंबर 2017 को दिए गए आदेश के मद्देनजर सीओए इस बात की जानकारी देना चाहती है कि कुछ राज्य संघों ने घरेलू टूर्नामेंट के आयोजन में किए गए खर्च के भुगतान की मांग की थी। पत्र में लिखा है, क्रिकेट के भविष्य को ध्यान में रखते हुए, ताकि संबंधित राज्य संघों को किसी तरह की समस्या नहीं आए, इसलिए सीओए ने फैसला लिया है कि घरेलू टूर्नामेंट में वहन किए गए खर्च का भुगतान बीसीसीआई करेगी। सीओए ने लिखा है, हालांकि किस राज्य संघ को कितनी रकम दी जाएगी इसका फैसला राज्य संघों द्वारा उपलब्ध कराए गए कागजों के आधार पर बीसीसीआई की वित्तीय टीम लेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BCCI to reimburse state associations expenses for domestic games
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: supreme court appointed coa, bcci, state associations, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved