• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

PC : प्रचार पर प्रतिबंध EC नहीं मोदी के इशारे पर, आज रात से ही क्यों नहीं लगाया

ban the promotion is not by ec, it is on pm Modi warning, why not tonight: mamta banerjee - Kolkata News in Hindi

कोलकाता। प. बंगाल में लोकसभा चुनावों में एक ओर जहां बंपर वोटिंग हुई वहीं एकमात्र राज्य है जहां पड़े पैमाने पर हिंसा हो रही है। बीजेपी और टीएमसी नेताओं और समर्थकों में सियासी संग्राम छिड़ा हुआ है।

बुधवार को दिन में जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विद्यासागर की मूर्ति तोड़े जाने के विरोध में मार्च निकाला वहीं रात में राज्य की राजधानी कोलकाता में बीजेपी और पीएम नरेन्द्र मोदी के विरोध में एक लंबी प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कॉन्फ्रेंस में ममता बनर्जी के निशाने पर पीएम मोदी के साथ अमित शाह तो थे ही साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग भी खींच लिया।


उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग का चुनाव प्रचार का समय बदलने का फैसला सही नहीं है। ये एक केंद्रीय संस्था के एकतरफा झुकाव को दर्शाता है। क्योंकि चुनाव आयोग ने कल रात 10 बजे तक समय इसलिये किया ताकि पीएम मोदी राज्य में कल अपनी अंतिम दो जनसभाएं कर सकें। चुनाव आयोग को आज रात से प्रचार पर प्रतिबंध लगा देना चाहिये था। दीदी ने साथ ही पीएम मोदी के पारिवारिक पृष्ठभूमि पर व्यंग्य करते हुए कहा कि पीएम मोदी अपनी पत्नी की देखभाल नहीं कर पाए, देश को कैसे चलाएंगे?





दीदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपाध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से ये भी पूछा कि अमित शाह को नोटिस क्यों नहीं दिया गया? वहीं प्रचार का समय घटाने पर उन्होंने इसे पीएम मोदी का फैसला बताया। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने ये फैसला केंद्र और पीएम मोदी के इशारे पर दिया है।

ममता बनर्जी ने कहा कि शाह ने बंगालियों का अपमान किया। अन्याय अमित शाह ने किया और सजा हमें मिली है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ban the promotion is not by ec, it is on pm Modi warning, why not tonight: mamta banerjee
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ban promotion election commission west bangal chief minister ec, pm modi bjp bhartiya janta party press confrance mamta banerjee loksabha election 2019 general election 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved