• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीबीआई पेशी से 9 दिन पहले फिर अस्पताल पहुंचे अनुब्रत मंडल

Anubrata Mandal reached hospital again 9 days before CBI appearance - Kolkata News in Hindi

कोलकाता। मवेशी और कोयला तस्करी के मामलों में पूछताछ के लिए 21 मई को सीबीआई के समक्ष तृणमूल कांग्रेस के कद्दावर नेता अनुब्रत मंडल के पेश होने में महज नौ दिन बचे हैं, लेकिन वो गुरुवार को फिर से अस्पताल में भर्ती हो गए। सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें ईस्टर्न मेट्रोपॉलिटन के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल परिसर में पहुंचने के बाद मंडल ने पैदल जाने की कोशिश की, लेकिन चल नहीं सके, बाद में उन्हें व्हील चेयर पर ले जाया गया।

मंडल के सहयोगियों ने कहा कि वह बुधवार रात से असहज महसूस कर रहे थे और उनके चिकित्सकों से तुरंत संपर्क किया गया, जो कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करने का फैसला किया। यह पता चला है कि डॉक्टरों द्वारा उनके अगले उपचार के बारे में निर्णय लेने से पहले पूरे दिन मंडल को कई दौर की जांच से गुजरना होगा।

सीबीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने नाम ना छापने की शर्त पर कहा कि हालांकि इस बारे में मंडल या उनके वकील द्वारा एजेंसी को कोई सूचना नहीं दी गई थी, लेकिन हम हर चीज से अवगत हैं और पूरे घटनाक्रम पर कड़ी नजर भी रख रहे हैं। हम नई दिल्ली में सीबीआई निदेशालय में अपने वरिष्ठ अधिकारियों को भी अपडेट कर रहे हैं और उनके निर्देशों की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

22 अप्रैल को, बीरभूम जिले के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष राज्य द्वारा संचालित एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज और अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद कोलकाता में अपने चिनार पार्क स्थित आवास पर लौट आए। 23 अप्रैल को, उन्होंने 21 मई से पहले केंद्रीय एजेंसी की पूछताछ के लिए उपस्थित होने में असमर्थता बताते हुए सीबीआई को एक संदेश भेजा। अपने दावों के समर्थन में, मंडल ने एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के अधिकारियों के मेडिकल बोर्ड से एक मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन संलग्न किया, जिसमें उन्हें चार सप्ताह का पूर्ण बिस्तर आराम की सलाह दी गई है।

नए सिरे से अस्पताल में भर्ती होने के बाद अब गेंद सीबीआई के पाले में है, जो मंडल को इतना लंबा समय देने के अपने अधिकारियों पर पहले से ही सवालों का सामना कर रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anubrata Mandal reached hospital again 9 days before CBI appearance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cbi appearance, 9 days ago hospital, anubrata mandal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved