• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पश्चिम बंगाल : TMC ने लगाया आरोप, भाजपा का साथ दे रहे हैं सुरक्षाबल

कोलकाता। भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के कोलकता में रोड शो के दौरान मंगलवार को हुई हिंसा और आगजनी पर भाजपा और टीएमसी ने एक-दूसरे पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया। वहीं चुनाव अयोग इस घटनाक्रम केे बाद प्रदेश के अधिकारियों से चुनाव संबंधी मीटिंग लेना का निर्णय किया है।

इसी बीच टीएमसी ने कहा कि सुरक्षाबलों के साथ हमारी कोई निजी दुश्मनी नहीं है। हमारे पास दो चौंकाने वाली तस्वीरें हैं जिससे हमने जो कहा वह साबित होता है कि बंगाल में केंद्रीय बल भी बीजेपी के साथ मिले हुए थे।

कोलकाता में सीपीआई (मार्क्सवादी) ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हिंसा में बर्बरता की मूर्ति के विरोध में प्रदर्शन किया। सीपीआई (एम) के महासचिव सीताराम येचुरी ने कहा कि यह पता लगाने के लिए एक जांच की जानी चाहिए कि कोलकाता में ऐसा कैसे हो सकता है।

दिल्ली भाजपा की इकाई ने बंगाल में अमित शाह की रैली में हिंसा के विरोध में धरना दिया। इस धरने में केन्द्रीय मंत्री हर्ष वर्द्धन, जितेन्द्र सिंह और विजय गोयल आदि शामिल हुए। वहीं बंगाल में होने वाली उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली रद्द हो गई है। ये रैली कोलकाता में होनी थी। भाजपा का आरोप है कि मंच को तोड़ दिया गया है और मजदूरों को भी पीटा गया है।

टीएमसी ने एक वीडियो जारी करके आरोप लगाया कि रोड शो के दौरान इस हिंसा के पीछे भाजपा समर्थकों का हाथ है। उधर, राज्‍य की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने ट्विटर प्रोफाइल में ईश्‍वर चंद्र विद्यासागर की तस्‍वीर लगाकर बताया कि भाजपा को इसकी कीमत चुकानी होगी। इस दौरान भाजपा ने भी विडियो जारी करके ममता बनर्जी पर पलटवार किया है। भाजपा ने कहा कि उसके कई नेताओं को टीएमसी ने अवैध रूप से हिरासत में ले रखा है। आपको बताते जाए कि इससे पहले शाह के रोड शो के दौरान मंगलवार रात को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता की सड़कें युद्ध का मैदान बन गईं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amit Shah Road Show Violence: BJP and TMC charged on each other
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit shah road show violence, bjp, tmc, chief minister mamata banerjee, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, lok sabha chunav 2019, \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved