• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ईडन गार्डन्स से आईपीएल मैच के दौरान सट्टा लगाते 5 आरोपी गिरफ्तार

5 arrested from Kolkata Eden Gardens for betting during IPL - Kolkata News in Hindi

कोलकाता । ईडन गार्डन्स से सट्टा चला रहे पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया, जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और लखनऊ सुपरजायंट्स (एलएसजी) के बीच आईपीएल का एलिमिनेटर मैच चल रहा था। इस बारे में सूत्रों ने गुरुवार को जानकारी दी है। कोलकाता पुलिस के जासूसी विभाग (डीडी) के तहत एंटी राउडी स्क्वॉड (एआरएस) ने बुधवार शाम को गिरफ्तारियां कीं।

पकड़े गए पांचों आरोपी सुनील कुमार, अजय कुमार, अमर कुमार, ओबाडा खलील और अनिकेत कुमार बिहार के निवासी हैं। उनके पास से सात मोबाइल फोन, एक पोर्टेबल राउटर और नकदी बरामद हुआ है।

पता चला है कि उनके सूत्रों की सूचना पर एआरएस की टीम बुधवार देर रात ईडन गार्डन के दर्शक दीर्घा के एफ-1 ब्लॉक में पहुंची। ब्लॉक के तीन युवकों ने उनका ध्यान खींचा क्योंकि वे मैच देखने के बजाय अपने मोबाइल फोन में लगे हुए थे। एआरएस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

उनके कबूलनामे के आधार पर बुधवार शाम को ही मध्य कोलकाता के न्यू मार्केट इलाके में एक निजी गेस्ट हाउस से दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया।

एआरएस के सूत्रों ने कहा कि आरोपी ने पोर्टेबल राउटर का इस्तेमाल ईडन गार्डन्स परिसर के भीतर बेहतर इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए किया था। उनके सहयोगियों के बारे में जानने के लिए पुलिस उनसे पूछताछ रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-5 arrested from Kolkata Eden Gardens for betting during IPL
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 5 arrested from kolkata eden gardens for betting during ipl, ipl 2022, kolkata eden gardens, arrest, betting, crime news in hindi, crime news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved