• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अभी राजनीति पर कोई बात नहीं करना चाहते है रजनीकांत, बताई ये वजह

That He Is Not A Full Time Politician: Rajinikanth - Rishikesh News in Hindi

ऋषिकेश। मेगास्टार रजनीकांत ने मंगलवार को कहा कि वह अभी एक पूर्णकालिक राजनेता नहीं बने हैं और उनकी हिमालय की आध्यात्मिक यात्रा का उद्देश्य खुद को महसूस करना है। रजनीकांत ने यहां दयानंद सरस्वती आश्रम में संवाददाताओं से कहा, मैं अभी पूर्णकालिक राजनीतिज्ञ नहीं बना हूं। मैंने अपनी पार्टी की घोषणा नहीं की है। उन्होंने कहा कि मैं अभी राजनीति पर कोई बात नहीं करना चाहता।

रजनीकांत कुछ दिन यहां रहकर ध्यान करेंगे। रजनीकांत ने घोषणा की है कि उन्होंने तमिलनाडु की राजनीति के खालीपन को भरने के लिए राजनीति में प्रवेश किया है। वह हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला और जम्मू की शिव गुफा की यात्रा के बाद यहां पहुंचे हैं।

उन्होंने कहा कि वह आध्यात्मिक यात्रा पर हिमालय आए हैं और इसका उनकी राजनीतिक पार्टी शुरू करने के साथ कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा, यह पहली बार नहीं है। मैं यहां कई बार आ चुका हूं। खुद को महसूस करना ही आध्यात्मिकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-That He Is Not A Full Time Politician: Rajinikanth
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: superstar rajinikanth, full time politician, rajinikanth, dayanand saraswati ashram, tamil nadu politics, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, rishikesh news, rishikesh news in hindi, real time rishikesh city news, real time news, rishikesh news khas khabar, rishikesh news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved