• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

देहरादून : कांग्रेस सरकार में करप्शन एक्सीलेटर पर रहता है : PM नरेन्द्र मोदी

Your watchman brought helicopter scam brokers from Dubai: Modi - Dehradun News in Hindi

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि करप्शन और कांग्रेस का साथ अटूट है। ऐसी जुगलबंदी है जो अलग हो ही नहीं सकती। करप्शन को कांग्रेस चाहिए और कांग्रेस को करप्शन। कांग्रेस सरकार में करप्शन एक्सीलेटर पर रहता है और विकास वेंटीलेटर पर रहता है।

उन्होंने अगस्ता वेस्टलैंड मामले पर बोलते हुए कहा कि आपको याद होगा कि आपका ये चौकीदार हैलिकॉप्टर घोटाले के कुछ दलालों को दुबई से उठाकर ले आया था। इटली के मिशेल मामा और दूसरों दलालों से पूछताछ हुई है। इसके आधार पर दायर चार्जशीट के अनुसार हैलीकॉप्टर घोटालों के दलालों ने जिन्हें घूस दी है उसमें एक AP और दूसरा FAM है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि इसी चार्जशीट में कहा गया है कि AP मतलब अहमद पटेल और FAM का मतलब है फैमिली। अब आप मुझे बताइये कि अहमद पटेल किस फैमिली के निकट हैं। एक जमाना था जिस परिवार की एयरपोर्ट पर भी तलाशी की भी कोई हिम्मत नहीं करता था, लोग उन्हें सैल्यूट करते थे, वो आज बेल पर हैं। जो खुद को भारत का भाग्य विधाता समझते थे, वो खुद को जेल जाने से बचाने के लिए सारी तिकड़म लगा रहे हैं।

कांग्रेस के घोषणा पत्र की आलोचना करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप कांग्रेस के ढकोसला पत्र को पढ़ेंगे तो पता चलेगा कि कांग्रेस का हाथ किसके साथ है। कांग्रेस जम्मू कश्मीर में आतंकियों, पत्थरबाजों, विभाजन करने वालों के खिलाफ जवानों को जो कानून मिला है, अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो वो सुरक्षा बलों को मिला ये सुरक्षा कवच हटा लेंगे।

कांग्रेस पार्टी क्या कर रही है? जान दांव पर लगाने वाले हमारे सैनिक झूठे मुकदमों में फंसे रहें, ये व्यवस्था करना चाहती है। उनका हौसला टूट जाये, ऐसा काम कर रही है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Your watchman brought helicopter scam brokers from Dubai: Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm narendra modi augsta westland deal mitchell election 2019 loksabha election 2019 aam chunav 2019 पीएम मोदी चुनावी रैली उत्तराखंड देहरादून अगस्ता वेस्टलैंड डील मिशेल दुबई, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dehradun news, dehradun news in hindi, real time dehradun city news, real time news, dehradun news khas khabar, dehradun news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved