• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हरिद्वार में स्वामी चिदानंद सरस्वती से मिले संघ प्रमुख मोहन भागवत

RSS chief Mohan Bhagwat met Swami Chidanand Saraswati in Haridwar. - Dehradun News in Hindi

हरिद्वार। परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष स्वामी चिदानन्द सरस्वती ने कनखल हरिद्वार में आयोजित श्री अखिल भारतीय वेदांत सम्मेलन के अवसर पर संघ प्रमुख मोहन भागवत से भेंट की। स्वामी चिदानंद सरस्वती ने उन्हें तीन जून को अपने जन्म दिन पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए परमार्थ निकेतन में आमंत्रित किया।

संघ प्रमुख से भेंटवार्ता के दौरान स्वामी चिदानन्द सरस्वती ने कहा कि राष्ट्रवादी हिन्दुत्व के पुरोधा गुरुजी माधव राव सदाशिव राव गोलवलकर से लेकर वर्तमान राष्ट्रऋषि और सनातन धर्म प्रेमियों के हृदय सम्राट आदरणीय मोहन भागवत तक की जो परंपरा है उस परंपरा ने वर्तमान युग में नई ²ष्टि और भारतीय संस्कारों के साथ आगे बढ़ाने का संदेश दिया।

स्वामी चिदानंद सरस्वती ने कहा कि मोहन भागवत ने समाज को समता, समरसता और सद्भाव के सूत्रों से बांधे रखा है और वे पूरे भारत को एक नई दिशा प्रदान कर रहे हैं। आज इसी ²ष्टि की आवश्यकता है। यही भागवत और भगवत ²ष्टि है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RSS chief Mohan Bhagwat met Swami Chidanand Saraswati in Haridwar.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haridwar, swami chidanand saraswati, sangh chief mohan bhagwat, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dehradun news, dehradun news in hindi, real time dehradun city news, real time news, dehradun news khas khabar, dehradun news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved