• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राहुल गांधी बोले, पुलवामा हमले के बाद भी वीडियो शूट में लगे रहे PM मोदी

देहरादून। उत्तराखंड में कांग्रेस की परिवर्तन रैली को संबोधित करने देहरादून पहुंचे राहुल गांधी का कांग्रेस नेताओं ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री मेजर जनरल भुवन चंद्र खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। खबरों की मानें तो लोकसभा चुनाव में कांग्रेस मनीष को पौड़ी सीट से अपना उम्मीदवार बना सकती है। इस सीट पर फिलहाल उनके पिता बीसी खंडूरी सांसद है।

राहुल गांधी ने कहा है कि उत्तराखंड की पवित्र भूमि पर आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। सेना में उत्तराखंड की जो भागीदारी है, पूरा हिंदुस्तान उसका दिल से स्वागत करता है। उन्होंने कहा, मनीष खंडूरी जी के पिता जी बीसी खंडूरी डिफेंस से जुड़ी संसदीय कमिटी में थे और उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी देश की सेवा की। खंडूरी जी ने सेना के पास हथियार की कमी का मामला उठाया तो उन्हें संसदीय कमिटी के चेयरमैन के पद से हटा दिया गया।

पुलवामा में सीआरपीएफ के सैनिक शहीद हुए और पुलवामा ब्लास्ट के बाद हमने तुरंत कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे दम के साथ सरकार और देश के साथ खड़ी है। लेकिन उसी समय प्रधानमंत्री कॉर्बेट पार्क में वीडियो शूट करने में व्यस्त थे। मुस्कराते हुए साढ़े तीन घंटे वो यहां लगे रहे और दिनभर देशभक्ति की बात करते हैं।

राफेल का मुद्दा उठाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष गांधी ने कहा कि जो एक कागज का हवाई जहाज नहीं बना सकता है, उसे पीएम मोदी ने दुनिया के सबसे बड़ा रक्षा सौदा दे दिया। 526 करोड़ का राफेल 1600 करोड़ में नरेंद्र मोदी ने ले लिया। अनिल अंबानी ने 10 पहले कंपनी बनाई और उसे इतना बड़ा सौदा दे दिया।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जब सीबीआई चीफ जांच की बात कहते हैं तो रात को डेढ़ बजे पीएम मोदी उन्हें हटा देते हैं। लेकिन सुप्रीम कोर्ट कहता है कि उन्हें वापस लाया जाए। इसके बाद फिर नरेंद्र मोदी उन्हें हटा देते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने फिर राफेल की जांच के लिए जेपीसी का जिक्र किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi said, PM Modi, who was engaged in video shoot after the Pulwama attack
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, narendra modi, pulwama attack, manish khanduri, general election 2019, uttarakhand, parivartan rally, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dehradun news, dehradun news in hindi, real time dehradun city news, real time news, dehradun news khas khabar, dehradun news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved