• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उत्तराखंड में मनीष सिसोदिया ने घर घर जाकर की लोगों से मुलाकात, आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील

In Uttarakhand, Manish Sisodia met people from house to house, appealed to vote for Aam Aadmi Party - Dehradun News in Hindi

देहरादून। उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली सरकार के उप मुख्यमंत्री और वरिष्ठ आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया ने विधानसभा टिहरी के कुठठा गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस मौके पर उन्होंने आम जनों से मुलाकात कर अपनी पार्टी को वोट देने के लिए आग्रह किया।

इससे पहले, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने एक पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इस बार उत्तराखंड की जनता कांग्रेस और भाजपा के गठबंधन को खत्म कर देगी, जो 21 साल से चला आ रहा है। उन्होंने कहा, उत्तराखंड की जनता ने अपने खून पसीने की मेहनत से एक नया राज्य बनाया था क्योंकि लखनऊ से उत्तराखंड की दूरी बहुत ज्यादा थी और वहां बनी योजनाएं यहां नहीं पहुंच पाती थी। जब अलग राज्य बना तो उसका फायदा उत्तराखंड की आम जनता को बिल्कुल नहीं हुआ। इसका फायदा मिला बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं को, एक की सरकार बनती तो फायदा दूसरा उठाता। आम जनता गुस्सा करके दूसरे को सत्ता में लेकर आती तो पहला फायदा उठाता था लेकिन अब जनता के पास एक विकल्प है। जनता के पास अरविंद केजरीवाल की राजनीति है, उनके पास सबूत हैं, क्योंकि उत्तराखंड के लोग जो दिल्ली रहते हैं, वे गांव गांव यहां मैसेज लेकर आ रहे हैं कि दिल्ली की जनता ने केजरीवाल को 5 साल का मौका दिया और उन्होंने वह कर दिखाया जो कांग्रेस और भाजपा नहीं कर पाए।

मनीष सिसोदिया ने टिहरी डैम का हवाला देते हुए पूछा कि टिहरी डैम से बाकी राज्यों को बिजली जा सकती है, दिल्ली को मुफ्त बिजली मिल सकती है तो फिर टिहरी के लोगों को मुफ्त बिजली क्यों नहीं मिल सकती।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In Uttarakhand, Manish Sisodia met people from house to house, appealed to vote for Aam Aadmi Party
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttarakhand, manish sisodia, meeting people from house to house, aam aadmi party, appeal to vote, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dehradun news, dehradun news in hindi, real time dehradun city news, real time news, dehradun news khas khabar, dehradun news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved