• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उत्तराखंड चुनाव 2022 : गृहमंत्री अमित शाह बोले- यूपी में दूसरे दलों का सूपड़ा साफ होगा, देवभूमि में भी खिलेगा कमल

Home Minister Amit Shah reached Doon, said: In UP, other parties will be wiped out, lotus will bloom in Devbhoomi too - Dehradun News in Hindi

देहरादून। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार को धार देने के लिए शनिवार को देहरादून पहुंचे। उन्होंने रायपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में दूसरे दलों का सूपड़ा साफ होगा, देवभूमि में भी कमल खिलेगा। उन्होंने सबसे पहले देरी से पहुंचने के लिए लोगों से माफी मांगी, कहा कि मौसम के कारण देरी हुई है।

शाह ने कहा, "मैं तो गुजरात से आता हूं। वहां एक भी घर ऐसा नहीं होगा, जिसके लोग देवभूमि न आए हों और पीतल की लुटिया में गंगोत्री से जल न ले गए हों। देवभूमि की बात याद आते ही छोटे से छोटे बच्चे को चारधाम और हेमकुंड साहिब याद आ जाता है। जब भी देश की सुरक्षा की बात आती है, किसी भी सीमा पर चले जाओ, उत्तराखंड और पंजाब से बेटे जाकर मां भारत की सेवा करते हैं।

गृहमंत्री शाह ने कहा कि यूपी में दूसरी पार्टियों का सूपड़ा साफ होगा और यहां भी कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में लॉकडॉन के अलावा कोई रास्ता नहीं था। कोई दवाई नहीं बनी हुई थी। मजबूरी में लगाया गया, लेकिन गरीब लोगों को लेकर तमाम तरह की अफवाह थी। कहते थे कि लोग कोरोना से नहीं, भूख में मर जाएंगे। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो साल तक 80 करोड़ लोगों को खाना देने का काम किया।

उन्होंने कहा कि लोग आजकल उत्तराखंड में आ जाते हैं पिकनिक मनाने। यहां प्रियंका गांधी आईं। ये लोग चारधाम, चार काम की बात कर रहे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री ने सब काम कर दिए हैं।

गृहमंत्री उत्तराखंड में अन्य स्थानों पर भी जनसभाएं करेंगे। वे हरिद्वार में गंगा पूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे। शाम को देहरादून सहसुपर विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। उनके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह यमकेश्वर, सल्ट व रामनगर में सभाओं को संबोधित करेंगे।

शनिवार चुनाव प्रचार का आखिरी दिन था। ऐसे में स्टार प्रचारकों की जनसभाओं का सिलसिला दिनभर जारी रहा। भाजपा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पूरे जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Home Minister Amit Shah reached Doon, said: In UP, other parties will be wiped out, lotus will bloom in Devbhoomi too
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union home minister amit shah, lotus will bloom in doon, devbhoomi, uttarakhand election 2022, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dehradun news, dehradun news in hindi, real time dehradun city news, real time news, dehradun news khas khabar, dehradun news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved