• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीएम धामी ने अंकिता के पिता से की फोन पर बात, दिलाया भरोसा, अंकिता को दिलाएंगे इंसाफ

CM Dhami spoke to Ankita father on the phone, assured him, will give justice to Ankita - Dehradun News in Hindi

देहरादून । अंकिता की मौत के बाद जहां पूरे प्रदेश में आक्रोश है तो दूसरी तरफ बेटी की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। उन्होंने यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं है। हर कोई इस दुख की घड़ी में अंकिता के परिजनों को ढांढस बंधा रहा है। तो ऐसे दुख के समय में प्रदेश के मुखिया ने भी परिवार को ढांढस बंधाया। सीएम धामी ने अंकिता के पिता से फोन पर बातकर परिवार को ढांढस बंधाया तो साथ ही सीएम ने भरोसा भी दिलाया कि अंकिता को इंसाफ दिलाएंगे।

सीएम ने कहा कि, आज अंकिता भंडारी के पिताजी से दूरभाष के माध्यम से बात करते हुए अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट की। साथ ही उन्हें आश्वस्त किया कि राज्य सरकार इस जघन्य अपराध की त्वरित- निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई करेगी, जो इस प्रकार के घृणित कार्य को करने वाले अपराधियों के लिए एक नजीर साबित होगी।

अंकिता हत्याकांड में मुख्यमंत्री ने कहा है कि दोषियों के इस कृत्य को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा यह एक जघन्य अपराध है इसकी जितना निंदा की जाए उतना ही कम है। इस घटना में जो भी संलिप्त है उन सब के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है राजस्व पुलिस के जो पटवारी थे उनके खिलाफ भी कार्रवाई हुई है, अपराधियों को जेल भेजा जा चुका है जो रिजॉर्ट सरकारी भूमि पर वन भूमि पर बने हैं, उस पर ध्वस्तीकरण का कार्य चल रहा है।

साथ ही फोरेंसिक जांच भी हो इसके लिए आदेश दे दिए गए हैं। पुलकित आर्य को जेल भेज दिया गया है और उनके पिता विनोद आर्य और पुलकित के भाई अंकित आर्य को पार्टी से हटा दिया गया है। एसआईटी रेणुका देवी की अध्यक्षता के नियुक्त कर दिया गया है जिससे इस मामले में दूध का दूध पानी का पानी हो जाए और जो भी अपराधी होगा उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

"हमारी बहनों हमारी बेटियों के साथ उत्तराखंड की मातृशक्ति के साथ इस तरीके का व्यवहार सहन नहीं किया जा सकता है। इसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। हमारी सरकार इसको फास्ट ट्रैक पर लेकर जा रही है हम उस पर काम कर रहे हैं"।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CM Dhami spoke to Ankita father on the phone, assured him, will give justice to Ankita
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm dhami, ankita murder case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dehradun news, dehradun news in hindi, real time dehradun city news, real time news, dehradun news khas khabar, dehradun news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved