• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उत्तराखंड की 70 सीटों पर शुरू हुआ भाजपा का महाभियान, हर मतदाता तक पहुंचने की कोशिश

BJP campaign started on 70 seats in Uttarakhand, trying to reach every voter - Dehradun News in Hindi

देहरादून। विधानसभा चुनाव की नामांकन प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद अब भाजपा ने चुनाव प्रचार के लिए सारी ताकत झोंक दी है। पार्टी ने मंगलवार को सभी 70 विधानसभा सीटों में चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत की। इसके अलावा डिजिटल माध्यम से भी पार्टी मतदाताओं तक पहुंच रही है। साथ ही नवीनतम तकनीकी का उपयोग कर पार्टी प्रतिदिन 50 से 90 हजार व्यक्तियों तक संदेश पहुंचा रही है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में बताया कि विकासनगर से हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गढ़वाल मंडल और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हल्द्वानी से कुमाऊं मंडल में चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत की। इसके अलावा देहरादून में केंद्रीय मंत्री एवं पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी ने धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में घर-घर संपर्क कर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जनता से वोट मांगे। उन्होंने बताया कि सभी विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी नेताओं ने छोटी सभाओं को संबोधित करने के साथ ही घर-घर जनसंपर्क किया।

जोशी ने बताया कि चुनाव प्रचार अभियान के तहत पार्टी का प्रयास है कि पन्ना प्रमुखों और बूथ प्रभारियों के स्तर तक प्रत्येक मतदाता तक पहुंचा जाए। इसके साथ ही पार्टी नई टेली कांफ्रेंसिंग तकनीक के जरिये एक काल से हजारों व्यक्तियों तक संदेश पहुंचा रही है। प्रयास ये है कि इस पहल के माध्यम से सभी मतदाताओं तक पहुंचा जाए। जोशी ने आम बजट का जिक्र करते हुए इसे उत्तराखंड के विकास के लिए लाभकारी बताया। उन्होंने कहा कि पर्वतमाला परियोजना, रोपवे कनेक्टिविटी के प्रविधानों से उत्तराखंड समेत सभी पर्वतीय राज्यों को फायदा मिलने वाला है। आरबीआई से मिलने वाली मदद को ब्याजमुक्त करना उत्तराखंड जैसे राज्यों के लिए लाभकारी साबित होगा। जैविक खेती समेत अन्य बजट प्रावधान भी राज्य के हित में हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP campaign started on 70 seats in Uttarakhand, trying to reach every voter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttarakhand, starts on 70 seats, bjp campaign, trying to reach every voter, uttarakhand election 2022, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dehradun news, dehradun news in hindi, real time dehradun city news, real time news, dehradun news khas khabar, dehradun news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved