• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

VHP ने कहा, कांग्रेस राम मंदिर के निर्माण में दिलचस्पी लेगी तो हम सोचेंगे

प्रयागराज। विश्व हिंदू परिषद ने संकेत देते हुए कहा कि अगर कांग्रेस राम मंदिर निर्माण में दिलचस्पी लेती है तो वीएचपी उसे समर्थन देने के बारे में सोचेगी । विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने शनिवार को कहा है कि कांग्रेस ने हमारे लिए अपने सारे दरवाजे बंद कर रखे हैं लेकिन अगर वे अपने दरवाजे हमारे लिए खोल देती है और राम मंदिर निर्माण को अपने चुनाव घोषणा पत्र में शामिल करेगी तो उसके बारे में भी सोचा जाएगा। आलोक कुमार ने यह बात मंदिर निर्माण के लिए अन्य विकल्पों के बारे में पूछे जाने के सवाल पर कही।

कुंभ मेले में पत्रकारों से बात करते हुए आलोक कुमार ने यह भी कहा कि हिंदुत्व और राष्ट्रीयता के लिए उनकी राय में भाजपा अधिक प्रतिबद्ध नजर आने वाली पार्टी है। बाकी कांग्रेस, एसपी और बीएसपी ऐसी नजर नहीं आती है। वीएचपी के कार्यकारी प्रमुख ने मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा की मोदी सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि हमें ऐसा लगता है कि केंद्र सरकार राम मंदिर को लेकर कोई कानून नहीं लाएगी। हम आगामी 31 जनवरी और एक फरवरी को होने जा रही धर्म सभा में साधु-संतों को यह बताएंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-vhp executive chairman alok kumar has put his point on ram mandir
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kumbh mela, kumbh mela 2019, vhp executive chairman alok kumar, ram mandir, vhp, आलोक कुमार, विश्व हिंदू परिषद, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, varanasi news, varanasi news in hindi, real time varanasi city news, real time news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved